दोस्ती से इनकार पर 2 बच्चों की मां पर चाकू से किया 12 वार, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

4 1 11
Read Time5 Minute, 17 Second

दिल्ली के तिलक नगर में एक 30 वर्षीय महिला पर जानलेवा हमले की वारदात सामने आई है. महिला के पड़ोसी ने इस घटना को अंजाम दिया है, क्योंकि वो उसके साथ दोस्ती करना चाह रहा था और वो इससे इनकार कर रही थी. इससे नाराज होकर आरोपी महिला के घर में घुस गया और चाकू से एक दर्जन से अधिक वार कर दिया. इसके बाद पीड़िता को जख्मी हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

महिला के पति के अनुसार, आरोपी का नाम रविंदर सिंह उर्फ ​​गोल्डी (36) है. वो उसकी पत्नी पर दोस्ती करने का दबाव डाल रहा था. उसे पहले भी दो अलग-अलग मौकों पर महिला के साथ छेड़खानी की थी. लेकिन उसकी बहन के हस्तक्षेप के कारण उन्होंने उसके खिलाफ कोई केस दर्ज नहीं कराई थी. इधर आरोपी पहले दोस्ती से इनकार और फिर अपने खिलाफ शिकायत की बात से नाराज हो चल रहा था.

सोमवार को सुबह करीब 11.30 बजे आरोपी महिला के घर में घुस गया. उस वक्त वो घर में अकेली थी. उसने एक बार फिर उसके सामने अपना प्रपोजल रखा, लेकिन महिला ने इनकार कर दिया. इससे नाराज हो कर उसने उस पर कई बार चाकू से वार किया. महिला को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहां उसका इलाज चल रहा है. उसे वरिष्ठ डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया है.

Advertisement

पुलिस उपायुक्त विचित्र वीर ने बताया कि महिला के पति की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता की संबंधित धाराओं के तहत केस दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया गया है. उसके पास से एक हथियार बरामद किया गया है, जो अपराध में इस्तेमाल किया गया हो सकता है. पीड़िता के पति ने बताया कि उसे करीब 25 बार चाकू घोंपा गया, जबकि पुलिस 12 बार बता रही है.

पुलिस ने बताया कि आरोपी रविंदर सिंह मोटर मैकेनिक है. पीड़िता के पड़ोस में अपनी बहन और बहनोई के साथ रहता है. शुरुआती जांच में पता चला कि पीड़िता करीब दो साल पहले अपने पति और दो बच्चों के साथ पड़ोस में रहने आई थी. पीड़िता के बयान और एमएलसी (मेडिको-लीगल केस) के आधार पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है. इस मामले में आरोपों की पुष्टि के साथ जांच जारी है.

Live TV

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

रूस: पीएम मोदी ने ईरानी राष्ट्रपति पेजेशकियन से की मुलाकात

News Flash 23 अक्टूबर 2024

रूस: पीएम मोदी ने ईरानी राष्ट्रपति पेजेशकियन से की मुलाकात

Subscribe US Now